10वीं पास के लिए सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका, 15 हजार होगी सैलरी

नई दिल्ली: महाराष्ट्र रोड ट्रांसपोर्ट ने कई पदों के लिए भर्तियां निकाली हैं. यहां ड्राइवर और कंडक्टर पदों के लिए नौकरी निकली है.

नई दिल्ली: महाराष्ट्र रोड ट्रांसपोर्ट ने कई पदों के लिए भर्तियां निकाली हैं. यहां ड्राइवर और कंडक्टर पदों के लिए नौकरी निकली है. इस नौकरी के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम योग्यता मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं पास होना जरूरी है. इन तमाम पदों के लिए आवेदन शुरू हो चुका है. आवेदन की आखिरी तारीख 8 फरवरी 2019 तक है. चयनित उम्मीदवारों को 14513 रुपये का पे-स्केल दिया जाएगा.

उम्मीदवारों के पास जरूरी ड्राइविंग लाइसेंस होना जरूरी है. कुल 4416 उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. आवेदनकर्ता की उम्र 24 साल से 38 साल के बीच होनी चाहिए. हालांकि, आरक्षण में जो छूट दी गई है वह लागू होती है.

सामान्य वर्ग के लिए आवेदन करने की फीस 600 रुपये और आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन फीस 300 रुपये है. आवेदन फीस का भुगतान डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड और नेट बैंकिंग द्वारा किया जा सकता है.

अगर चालान के माध्यम से फीस जमा करनी है तो आखिरी तारीख 11 फरवरी 2019 है. उम्मीदवारों का चयन दो चरणों में होगा. पहले चरण में लिखित परीक्षा होगी. लिखित परीक्षा में चयनित उम्मीदवारों का इंटरव्यू भी होगा. बाद में मेरिट लिस्ट के आधार पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा.

Sources :- zeenews.india.com

Related Articles

Leave a Reply

Stay Connected

371FansLike
49FollowersFollow
360FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles