मणिकर्णिका: करणी सेना की धमकी पर कंगना ने कहा, ‘मैं भी राजपूत…सभी को डिस्ट्रॉय कर दूंगी’

कंगना रनौत अपनी हर बात बेबाक तरीके से रखती हैं. करणी सेना द्वारा धमकी देने पर उन्होंने कहा कि अगर करणी सेना और उनके सदस्य उन्हें इसी तरह से परेशान करते रहेंगे

कंगना रनौत अपनी हर बात बेबाक तरीके से रखती हैं. करणी सेना द्वारा धमकी देने पर उन्होंने कहा कि अगर करणी सेना और उनके सदस्य उन्हें इसी तरह से परेशान करते रहेंगे, तो वह उन्हें  डिस्ट्रॉय कर देंगी. हाल ही में करणी सेना ने कंगना की फिल्मकी कहानी पर आपत्ती जताई थी. लेकिन अब कंगना ने भी जाहिर कर दिया है कि वह हर विवाद से निपटने के लिए तैयार हैं. 

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मणिकार्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ रिलीज के लिए तैयार है. महारानी लक्ष्मी बाई की जीवनी पर आधारित यह फिल्म स्वतंत्रता संग्राम में उनके द्वारा दिए गए त्याग और बलिदान की कहानी है. कंगना रनौत फिल्म में लीड रोल ही नहीं निभा रहीं बल्कि वह इस ऐतिहासिक फिल्म को डायरेक्ट भी कर रही हैं. 

Kangana Ranaut's Manikarnika - The Queen of Jhansi

हाल ही में करणी सेना ने ‘मणिकर्णिका…’ फिल्म के खिलाफ प्रोटेस्ट किया है, जिस पर कंगना रनौत ने आपत्ति जताई है. साथ ही करणी सेना से लड़ने के लिए वो तैयार हैं इस बात की ओर इशारा भी किया है. 

एक ऑनलाइन पोर्टल से हुई बातचीत में कंगना राणावत ने कहा कि 4 इतिहासकारों ने इस फिल्म को सर्टिफाई किया है. सेंसर बोर्ड ने फिल्म को सर्टिफिकेट दे दिया है. ऐसे में करणी सेना लगातार मुझे टारगेट कर रही है. अगर वह अब भी नहीं रुके तो नहीं यह पता होना चाहिए कि मैं भी एक राजपूत हूं और मैं उन्हें डिस्ट्रॉय कर करूंगी.

सीबीएफसी के चीफ प्रसून जोशी भी फिल्म मणिकर्णिका से जुड़े हुए हैं. उन्होंने फिल्म के डायलॉग और गाने लिखे हैं. जोशी फिल्म के साथ काफी समय से जुड़े हुए हैं. यहां तक के फिल्म के गाने “भारत” की रिलीज पर भी जोशी मौजूद थे. देशभक्ति को जगाने वाले इस गाने को लोगों का ढेर सारा प्यार भी मिला है. कुछ दिनों पहले राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी इस फिल्म को देखा है और पसंद भी किया है.

बता दें कि 1857 की आजादी की लड़ाई पर आधारित इस फिल्म में अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी ,वैभव तत्ववादी, सुरेश ओबेरॉय जैसे कई कलाकार मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं.

ज़ी स्टूडियोज एसोसिएशन में बनी यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

Sources :- zeenews.india.com

Related posts

Leave a Reply

You cannot copy content of this page
× समाचार भेजें