नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान ने पूरे ग्राम पंचायत को कराया सैनिटाइज

नौतनवां ब्लाक क्षेत्र के ग्राम पंचायत सेवतरी में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए विशेष सफाई अभियान

नौतनवां, महराजगंज

दबंग भारत न्यूज़ – नौतनवां ब्लाक क्षेत्र के ग्राम पंचायत सेवतरी में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान द्वारा ग्राम सभा सेवतरी में सोमवार को विशेष सफाई अभियान चलाकर गांव को कोरोना से बचाने के लिए सैनेटराइजेशन कराया गया। ग्राम प्रधान ने गांव में घूम घूम कर प्रत्येक गलियों व घरों को सेनिटाइजेशन करवाया साथ ही प्रत्येक लोगों को कोरोना महामारी से बचाव के लिए जागरूक भी किया।

ग्राम प्रधान पति भोला यादव ने बताया कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए गांव में विशेष सफाई अभियान चलाया जा रहा है। जिसके क्रम में आज गांव के प्रत्येक गली, सड़क व घरों को सेनिटाइजेशन करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस अभियान के साथ साथ सेनिटाइजेशन का कार्य खत्म होने के तुरंत बाद मच्छरों से बचाव के लिए प्रत्येक नालियों में ब्लिचिंग पाउडर व चूना डलवाया जाएगा तथा गांव में मच्छर रोधी दवा का छिड़काव भी करवाया जाएगा ताकि गलियों व नालियों में पानी रूककर मच्छर न पनप सकें। क्षेत्र में वायरल फीवर का प्रकोप भी खूब बढ़ रहा है जिससे बचने के लिए ग्रामीणों को जागरूक भी किया जा रहा है।

उन्होंने ग्रामीणों से अपील करते हुए कहा कि सभी लोग अपने अपने घर के गेट के पास एक सैनिटाइजर रखें जिससे परिवार का व्यक्ति जब भी घर के अंदर आए तो उस सैनिटाइजर से अपने हाथ को सैनिटाइज करे।इस मौके पर प्रधान पति भोला उर्फ जीतबहादुर यादव, आदित्य कुमार, श्रवण कुमार, मंटू अग्रहरी, विजय पटवा, मनोज गुप्ता, रामसूरत यादव, रोजगार सेवक रामजी वर्मा, सफाई कर्मी ममता, चिंता हरण चौधरी आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Stay Connected

362FansLike
49FollowersFollow
360FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles