नूरी प्रेस की टीम ने फाइनल खिताब पर किया कब्जा

महराजगंज,परतावल


दबंग भारत न्यूज़ – नूरी प्रेस टीम ने पीपीएल कप पिपरपाती लीग में शानदार क्रिकेट का प्रदर्शन करते हुए लगातार छह मैच जीतकर फाइनल में प्रवेश किया जिसमें सेमीफाइनल मुकाबला नूरी प्रेस परतावल और गोविंद मेडिकल हाल परतावल के बीच सोमवार को खेला गया जिसमें गोविंद मेडिकल हाल की टीम नूरी प्रेस के टीम के खिलाफ 5 ओवर में 26 रन पर ऑल आउट हो गई जिसमें शानदार गेंदबाजी करते हुए आशिक अली ने चार विकेट लिया निजामुद्दीन ने 3 विकेट और शाहनवाज ने 1 विकेट प्राप्त की नूरी प्रेस की टीम 26 रन का पीछा करते हुए 4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। नूरी के खिलाड़ी ने शानदार शुरुआत दिलाई ओपनर बैट्समैन शहनवाज और सीबरान ने फाइनल में जगह बनाई।

फाइनल मुकाबला नूरी प्रेस टीम और भटहट गोरखपुर के बीच खेला गया भटहट गोरखपुर की टीम ने नूरी प्रेस के टीम के खिलाफ 21 रन बनाए 6 ओवर में 22 रन का लक्ष्य दिया जिसके जवाब में फिर अच्छी शुरुआत दिलाई ओपनर बैट्समैन शहनवाज़ और सिबरान ने और4 ओवर में जीत हासिल कर लिया टीम के स्टार खिलाड़ी शहनवाज़, सिबरान, मोनू ,निजामुद्दीन, रफीक ,आशिक अली ,नूरानी अंकित , माजिद, समद, जिन्होंने अपने टीम के लिए अच्छा खेल का प्रदर्शन किया और विकेटकीपर अंकित ने अपने टीम के लिए क्या खूब खेल का प्रदर्शन किया।

इस टूरनामेंट का बेस्ट कीपर से सम्मानित किया गया और कमिटी ने 1501 रुपया का पुरस्कार भी दिया और सारे खिलाड़ियों ने अपने टीम का नाम रोशन किया और मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार शहनवाज़ को दिया गया जिन्होंने ने 6 मैच में 62 रन और 6 विकेट लिया जो अपनी टीम के कैप्टन है जिन्होंने अपने टीम के लिए कप्तानी पारी भी खेली । टीम नूरी प्रेस के स्पॉन्सर मोहम्मद खालिद ने अपनी टीम को जीत की मुबारकबाद दी और हौसला अफजाई किया।

Related Articles

Leave a Reply

Stay Connected

362FansLike
49FollowersFollow
360FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles