चौकी प्रभारी ने गांव में चौपाल लगाकर सुनी समस्या

उत्पात मचाने पर होगी कार्रवाई -चौकी प्रभारी

दबंग भारत न्यूज़ – पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पंचायत चुनाव को देखते हुए सिसवा मुन्शी चौकी प्रभारी रितेश कुमार राय ने कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत गंगराई में चौपाल लगाकर जनता की समस्या को सुना और समाधान के बारे में जानकारी दी।साथ ही बताया कि हर एक गांव में चौपाल लगाकर समस्या का समाधान किया जा रहा है ।


शनिवार को कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा गंगराई गांव में चौकी प्रभारी सिसवा मुन्शी रितेश कुमार राय ने चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याओं को सुना और कुछ मामलों को तत्काल निस्तारण भी कराया वही पंचायत चुनाव को देखते हुए गांव के आपराधिक मामलों की जानकारी भी लिया।


चौपाल में कई छोटे मामले आये थे जिनको चौकी प्रभारी ने सुना और मामले का त्वरित निस्तारण भी र दिया l वही गांव में हिस्ट्रीशीटर व लाइसेंसी असलहा धारक के उनके बारे में भी पुछा गया जिसमें दो हिस्ट्रीशीटर राजाराम और रामलाल है जबकि शस्त्रधारी तबरेज खान व दौलत अली है

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों को आपस मे सामंजस्य बनाकर चुनाव लड़ने को कहा और यह भी कहा कि यदि किसी प्रकार की विवाद की स्थिति आती है तो तुरंत पुलिस को सूचित करें जिससे समस्या को सुलझाया जा सके। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर शराब पीकर कोई भी उपद्रव करेगा या चुनाव का माहौल खराब करेगा तो उसके खिलाफ कानुनी कार्यवाही की जाएगी।


इस मौके पर नि वर्तमान प्रधान रमाशंकर चौधरी, रोजगार सेवक राजेश कुमार प्रजापति, प्राथमिक विद्यालय प्रधानाचार्य मनोज कुमार पांडेय, बुनियाद खान, राम चन्द्र प्रजापति, पूर्व बी. डी. सी मजीबुउल्ला, राम सूरत, कवीर आलम, ब्रजेश प्रजापति, अल्ताफ हुसैन, सदरे आलम सहित स्थानीय चौकी के कांस्टेबल राणा प्रताप सिंह, सर्वोदय पांडे,हरीश चंद्र गुप्ता, विक्रम गौड़, राजबहादुर, लक्ष्मी शंकर,अजय शर्मा नागेंद्र चौहान,जमील
भी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Stay Connected

362FansLike
49FollowersFollow
360FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles