स्कूल मैजिक पलटी, चार छात्र घायल

रामकोला। मंगलवार को चंद्रपुर लक्षिया गांव के पास एक स्कूल मैजिक अनियंत्रित होकर पलट जाने से छात्रा समेत चार चार छात्र घायल हो गए।

चंद्रपुर लक्षिया गांव में एक विद्यालय का वाहन पलटने के बाद जुटी भीड़।

रामकोला। मंगलवार को चंद्रपुर लक्षिया गांव के पास एक स्कूल मैजिक अनियंत्रित होकर पलट जाने से छात्रा समेत चार चार छात्र घायल हो गए। खेतों में काम कर रहे मजदूर दौड़ कर पहुंचे और मैजिक छात्र-छात्राओं का बाहर निकाला। सूूचना पर स्कूल प्रबंधन के लोग और अभिभावक मौके पर पहुंच गए और घायल बच्चों को उपचार के लिए कप्तागंज ले गए। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि चालक की लापरवाही से हादसा हुआ।

चंद्र गुप्त मौर्य विज्ञान शिक्षण संस्थान रामकोला की मैजिक से कुसम्हा चंद्रपुर लक्षिया से 12 बच्चे सुबह नौ बजे स्कूल जा रहे थे। चंद्रपुर लक्षिया गांव के बाहर वाहन पहुंचा ही था कि चालक ने मोबाइल में गाना बजाना शुरू कर दिया। उसी दौरान असंतुलित होकर मैजिक सड़क के किनारे पलट गई। उसमें बैठे विद्यार्थी एक-दूसरे के ऊपर गिर गए।

मौके पर पहुंचे मजदूर कमलेश यादव ने शोर मचाया तो काफी ग्रामीण पहुंच गए। लोगों ने बच्चों को मैजिक से बाहर निकाला। सूचना पर विद्यालय के प्रधानाचार्य भी अन्य शिक्षकों के साथ मौके पर पहुंच गए। घटना में घायल छात्र हिमांशु कक्षा तीन, महिमा कक्षा पांच, अमित कुमार कक्षा दो, प्रिंस कक्षा चार व अन्य सुरक्षित बच्चों को लेकर कप्तानगंज चले गए।

घटना में चार बच्चों को चोट लगने की बात बताई गई। घायल अमित कुमार और प्रिंस ने बताया कि चालक की लापरवाही की वजह से हादसा हुआ। चालक मोबाइल से गाना लगा रहा था और उसी दौरान मैजिक पलट गई। विद्यालय के प्रधानाचार्य शैलेश कुशवाहा ने बताया कि विद्यालय के चालक को काम से हटा दिया गया है। चार बच्चों को मामूली चोटें आईं। उन्हें इलाज कराने के बाद उन्हें सुरक्षित घर पहुंचा दिया गया।

Sources :- amarujala.com

Related Articles

Leave a Reply

Stay Connected

371FansLike
49FollowersFollow
360FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles