2022 में पूर्ण बहुमत से बनेगी सपा की सरकार जिला अध्यक्ष आमिर हुसैन।

महराजगंज

दबंग भारत न्यूज़: – रविवार को समाजवादी पार्टी का जिला मासिक बैठक बूलाई गयी । बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष आमिर हुसैन ने किया बैठक को सम्बोधित करते हुए जिला अध्यक्ष आमिर हुसैन ने कहा कि वर्तमान केन्द्र व प्रदेश की सरकार पूरी तरह किसान, बेरोजगार,महिला व छात्र विरोधी है । आज जब किसान खरीफ की कटाई व रवि की बुआई के लिए चितिंत है तब भाजपा एजेंट के रूप में काम कर रही प्रशासनिक अमला विसानों को पराली का भय दिखाकर उत्पीड़न करने का काम कर रही है।

धान क्रय केन्द्र जिला प्रशासन सिर्फ कागज में दिखाकर खानापूर्ति कर रही है जबकि प्रशासन मौन है किसान परेशान है खेत-मेड़ पर पुलिस प्रशासन के लोग पराली को लेकर गस्त करते नजर आ रहे है जबकि आए दिन किसानों को मुकदमा का भय इतना है कि किसान धान को औने पौने दाम पर बेचकर खेत की जुताई करते नजर आ रहे।पराली जलाने के जुर्म में आर्थिक दंड दिया जा रहा है बकाया बिजली बिल के नाम पर गांव- कस्बों में लोगों को प्रशासन द्वारा उत्पीडन किया जा रहा है ।आमिर हुसैन ने कहा कि आगामी 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी अखिलेश यादव के नेतृत्व में प्रदेश सर्वागिण विकास किया जायेगा । इस अवसर पर पूर्व जिला अध्यक्ष राजेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर पुलिसिया उत्पीड़न बर्दास्त नहीं किया जाएगा पूर्व प्रदेश सचिव माई रामलाल यादव व वरिष्ठ नेता ध्यानेश्वर मणि ने मुख्य एजेण्डा पर जोड़ देने के लिए कहा सदस्या अभिमान, मतदाता पुनरीक्षण, त्रिस्तरीप पंचायत चुनाव की तैयारी आदि पर परिचर्चा किया।

इस अवसर हरेंद्र कृष्ण त्रिपाठी, रामप्रसाद,अमीर खान, डॉक्टर राजेश यादव,जिला पंचायत अध्यक्ष प्रभु दयाल चौहान, बिंद्रेश कनौजिया ,निमेष मंगल, प्रदीप कृष्ण त्रिपाठी, जितेंद्र यादव,विनय यादव,एजाज खान, तसव्वर हुसैन,इज़हार अली, जगदंबा गुप्ता, मैनुद्दीन सिद्दीकी, विजय बहादुर चौधरी, रामेश्वर चौधरी, अशोक यादव, औरंगजेब, अतुल पटेल गीत रत्ना, राम सुधारे, लैलतुन जाबिर के साथ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Stay Connected

362FansLike
49FollowersFollow
360FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles