संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता का शव दरवाजे के पास रखे पुआल पर मिला

मायके वालो ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप, जांच मे जुटी पुलिस

महराजगंज

दबंग भारत न्यूज़ – नौतनवां थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत पैसिया उर्फ कोनघुसरी निवासी धर्मेंद्र की पत्नी सीमा 28 का शव शनिवार की सुबह घर के बाहर दरवाजे के सामने रखे पुआल पर मिला है। बताया जा रहा है कि सीमा के मौत होने की सूचना ससुराल पक्ष के लोगों ने मृतका के मायके मे दिया।

नौतनवां थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत जमुहार कला निवासी लडकी के पिता श्यामलाल पुत्र सुखराज सूचना मिलने पर रोते विलखते लडकी के ससुराल अड्डा चौकी के अर्तगत ग्राम पंचायत कोनघुसरी पहुचे और पुत्री का शव देख आरोप लगाया कि मेरी पुत्री की हत्या ससुराल वालो ने किया हैं।

उधर लड़के के पिता का कहना है कि आय दिन मेरी लड़की को तंग करते रहते थे। पिता के मुताबिक शादी के बाद से ही आये दिन तू तू मैं मैं होता रहता था। जिसकी सूचना सीमा अपने मायके फ़ोन कर हरदम रोती बिलखती थी। लेकिन फिर भी किसी तरह से श्याम लाल अपनी बेटी को समझा बुझाकर पति धर्मेंद्र के साथ रहने के कहा करता था।

पुत्री के हत्या होने की आशंका पर पीडित पिता ने घटना की जानकारी लिखित तहरीर अड्डा चौकी को दिया है। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर मामले की छानबीन मे जुटी है।

इस सम्बंध में अड्डा चौकी प्रभारी भारत भूषण यादव का कहना है लड़की के पिता के तहरीर पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Stay Connected

362FansLike
49FollowersFollow
360FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles